Breaking News
Home / Uncategorized / ‘बिग बॉस 13’ शो के मेकर्स ने टाइम को लेकर किया दो टीवी शोज बंद करने का फैसला।

‘बिग बॉस 13’ शो के मेकर्स ने टाइम को लेकर किया दो टीवी शोज बंद करने का फैसला।

हाल ही में दर्शको का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 अब सितंबर में शुरू होने जा रहा है। बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है इस शो के दर्शको को इस शो के लिए फ़िलहाल कुछ अटकलों का सामना करना पड़ सकता है हलाकि शो में कंटेस्टेंट्स और टाइम स्लॉट को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है। पिछले साल बिग बॉस का शो टीवी पर रात 9 बजे आता था।

Image result for bigboss 13 seajan best pictures


फिलहाल इस शो के टाइम को लेकर फेरबदल हो सकता है। बिग बॉस शो के मेकर्स सीजन 13 को 10-11 बजे का टाइम स्लॉट देने की सोच रहे है। वही दूसरी ओर खबर है कि बिग बॉस 13 के ऑनएयर होने से कलर्स के 2 टीवी शो बंद हो सकते है। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 मेकर्स और कलर्स ने तय किया है कि इस साल शो हर दिन 10-11 बजे से टीवी पर टेलीकास्ट होगा। सलमान खान का शो कलर्स के नए लॉन्च हुए सीरियल बेपनाह प्यार और विष  को रिप्लेस करेगा।

Image result for bepanah pyar serial images

बिग बॉस 13 को मिलेगा नया टाइम स्लॉट, बंद हो जाएंगे ये 2 टीवी शोज!

हालांकि सूत्रों के मुताबिक इन दोनों सीरियल बेपनाह प्यार और विष को टाइम रिप्लेस को लेकर अभी कोई बात कन्फर्म नहीं हुई है। बताया जा रहा है बिग बॉस 13 के शुरू होने के बाद ये दोनों शोज ऑफएयर हो जायेंगे, हलाकि संभाबित ऐसा हो ये अभी कहा नहीं जा सकता है। कलर्स पर आने वाले यह नए धारावाहिक विष और, बेपनाह प्यार, दर्शको की ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाए इसलिए  हो सकता है। इन दोनों सीरियल को लेकर मेकर्स अब इसे बंद करने का भी फैसला ले सकते है। पहले की तरह इस बार भी सीजन 13 में बिग बॉस का शो दर्शको के लिए काफी दिलचस्प रहेगा। बताया जा रहा है बिग बॉस के नए सीजन में इस बार शो में थीम हॉरर करने की पलानिंग चल रही है। फ़िलहाल शो शुरू होने में अभी 3 महीने का वक्त है। इस बार भी शो  बिग बॉस 13 को सलमान खान ही होस्ट कर रहे है।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com