Breaking News
Home / देश / क्या देख कर पहचान सकते हैं इस मशहूर अभिनेता को ?

क्या देख कर पहचान सकते हैं इस मशहूर अभिनेता को ?

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का एक लुक वायरल हुआ है जिसमें उनको पहचानना बहुत ही मुश्किल लग रहा है आपको बता दें कि शूजित सरकार के निर्देशन में आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो से अमिताभ बच्चन का लुक दर्शको को काफी हैरान कर देगा।


जिसमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नज़र आ रहा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

बात करें अगर इस फिल्म की तो अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना के मकान मालकिन की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए यह कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी जोकि यह एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ से होगी।

पहली बार आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्मी पर्दे दिखाई देंगे जिसको लेकर आयुष्मान ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। उत्साहित होने की खास वजह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करने  जा रहा हूं।

वहीं अगर बात करें गुलाबो सिताबो फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार की तो इससे पहले शूजित सरकार ने आयुष्मान खुराना के साथ विकी डोनर और अमिताभ बच्चन के साथ पीकू मूवी को किया। दोनों फ़िल्मी पर्दे पर अच्छी कामयाबी हासिल की थी।


लुक बदलना यह अमिताभ बच्चन के लिए नयी बात नहीं हैं। अमिताभ बच्चन के अलग अंदाज़ वाले लुक तो पहले भी  नॉट आउट 102 और पा जैसी बेहतरीन फिल्मों में देख चुके हैं।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com