Breaking News
Home / खेल / आज केकेआर-पंजाब के बीच भिड़ंत, प्लेऑफ के लिए होगी जंग

आज केकेआर-पंजाब के बीच भिड़ंत, प्लेऑफ के लिए होगी जंग

आईपीएल 2020 में प्लेऑफ के लिए टीमें एक दूसरे से जूझ रही हैं। एक के बाद एक उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही एक धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद आज कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच है। आईपीएल 2020 का 46वां मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। हालांकि दोनों ही टीम अपना पिछला मुकाबला जीत कर आई हैं तो साफ है कि दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला हो सकता है। प्वॉइंट्स टेबल में केकेआर 11 में से 6 मैच जीतकर चौथे नंबर पर है तो पंजाब की टीम इतने ही मैचों में से 5 जीतकर पांचवे नंबर पर काबिज है।

किंग्स इलेवन पंजाब को मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी खल सकती है लेकिन टीम के पास क्वालिटी प्लेयर्स की कमी नहीं है। वहीं अर्शदीप और जॉर्डन गेंदबाजी विभाग को मजबूत कर रहे हैं। हालांकि केएल राहुल को अपनी परफॉर्मेंस को निरंतर रखना जरूरी होगा।

उधर केकेआर ने पास नितीश राणा और सुनील नरेन जैसे अच्छे बल्लेबाज हैं। पैट कमिंस भी लय में वापस लौटते दिख रहे हैं। हालांकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को लय में वापस आना ही होगा।

वहीं पंजाब के मयंक अग्रवाल के टीम में वापस लौटने पर अभी संशय है। हालांकि केकेआर के खिलाफ मैच में उनकी वापसी की उम्मीद है। उधर आंद्रे रसेल को केकेआर की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने पर भी संदेह है। संभावना है कि कप्तान इयोन मोर्गन टीम में बदलाव कर सकते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम—-
केएल राहुल (विकेटकीपर, कप्तान) मनदीप सिंह, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, कृष्णप्पा गौथम, जेम्स नीशम, शेल्डन कॉटरेल, सरफराज खान, हार्डुस विलोजेन, जगदीश सुचित, ईशान पोरेल, मुजीब उर रहमान, तजिंदर सिंह, दर्शन नालकंडे, सिमरन सिंह, हरप्रीत बराड़

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम—–
शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर) सुनील नारायण, इयोन मोर्गन (कप्तान) पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रिसिध कृष्णा, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव संदीप वारियर, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, टिम सेफर्ट, क्रिस ग्रीन, रिंकू सिंह, अली खान, टॉम बैंटन, शिवम मावी, मणिमरन सिद्धार्थ।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com