Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो अपराधी दबोचे, 2017 में मथुरा जेल से हुए थे फरार

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो अपराधी दबोचे, 2017 में मथुरा जेल से हुए थे फरार

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-    दो साल पूर्व मथुरा जिला कारागार की दीवार फांदकर फरार तीन बदमाशों से दो बदमाशों को फिरोजाबाद की थाना नारखी पुलिस नेमुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों से बिना नंबर की बाइक, दो तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस नेदोनों को जेल भेज दिया।  

गुरुवार शाम करीब सात बजे थाना नारखी की चौकी नगला बीच पुलिस नगला सिकंदर नाले के पास दोपहिया वाहनों की चेकिंग कररही थी। तभी टूंडला से एटा की ओर 31 दिसंबर 2017 को मथुरा जेल से फरार बदमाशों के आने की सूचना पर थाना प्रभारी ब्रजेशकुमार सिंह चौकी प्रभारी मुकेश कुमार पहुंच गए।


 

इस दौरान पल्सर सवार दो लोगों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो सवार ने बाइक को दौड़ा दिया। पुलिस ने पीछा कर बदमाशोंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

31 दिसंबर 2017 को जेल से हुए थे फरार

पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम राहुल कुशवाहा निवासी मोहल्ला हथोड़ा थाना जलेसर, एटा और कलुआ उर्फ शेरा निवासीकिशोरपुरा, वृंदावन, मथुरा बताया। एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि दोनों शातिर अपराधी हैं। विगत 31 दिसंबर 2017 की रातमथुरा जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए थे। 


 

ये दोनों बदमाश नारखी के गांव नगला सिकंदर में मकान बनाकर रह रहे थे और कुत्तों का व्यवसाय कर रहे थे। दोनों पर मथुरा पुलिसद्वारा 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों लूट की फिराक में थे। उनके पास से दो तमंचा, कारतूस एक काले रंग की पल्सरबरामद की गई है।  

https://www.youtube.com/watch?v=puD8HUIzWF8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com