Breaking News
Home / ताजा खबर / अनजानों से लिफ्ट लेना पड़ा महिला को भारी, कार सवार बदमाशों ने लूटे सारे जेवर

अनजानों से लिफ्ट लेना पड़ा महिला को भारी, कार सवार बदमाशों ने लूटे सारे जेवर

अगर आप भी रात में बाहर ट्रैवल करते हैं या फिर ऑफिस से रात को घर देर लौटते हैं तो सावधान रहें नहीं तो रात में होने वाली कई सारी घटनाओं के आप शिकार हो सकते हैं। बारुण थाना क्षेत्र के बर्डी मोड़ के पास रात एक शिक्षिका जो कि बस का इंतजार कर रही थी बस ना मिलने पर उसने एक कार से लिफ्ट मांगी और कार से लिफ्ट मांगना उसे काफी महंगा पड़ गया।

बता दें कि जिस कार से उस शिक्षिका ने लिफ्ट मांगी उसमें सवार बदमाशों ने चेन अंगूठी समेत सोने के जेवरात से छीन कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इस मामले में इस मामले में पीड़ित शिक्षिका ने बीते मंगलवार को अनजान कार सवार बदमाशों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखवाई पुलिस ने इस रिपोर्ट को दर्ज करते ही मामले की जांच शुरू कर दी।

इस घटना की पीड़िता का नाम सावित्री देवी बताया जा रहा है जोकि जंगी बिगहा गांव की रहने वाली है। सावित्री देवी मध्य विद्यालय बहुरिया बिगहा में शिक्षिका के पद पर तैनात हैं। बता दें कि विद्यालय से छुट्टी होने के बाद घर आने के लिए सड़क पर बस का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान कार को आते देख बदमाशों के कहने पर लिफ्ट ले लिया।

जानकारी के मुताबिक महिला शिक्षिका के कार्य में बैठते हैं कार में सवार बदमाशों ने उससे उसके सोने के सभी जेवर छीन लिए और सिंदुरिया नहर के 1 किलोमीटर अंदर सुनसान जगह पर जाकर उतार दिया और वह लोग वहां से फरार हो गए उस स्थान से जीटी रोड तक पीड़िता पैदल पहुंची और उसके बाद बस से बार उनके सब मोड़ तक आई जिसके बाद किसी अनजान से मोबाइल मांग कर अपने परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित किया।

इस घटना के बाद सावित्री देवी ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर उन बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com