Breaking News
Home / ताजा खबर / सीएम योगी का ‘मिशन बिहार’, विरोधियों पर किया तीखा प्रहार

सीएम योगी का ‘मिशन बिहार’, विरोधियों पर किया तीखा प्रहार

बिहार के आखिरी चरण के प्रचार के लिए लगातार सियासी दल एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहे हैं। वहीं तमाम सियासी दलों के दिग्गज एक के बाद एक ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस कड़ी में एक बार फिर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार पहुंचे और विपक्ष को अपने निशाने पर लिया। सीएम योगी कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान  पीएम नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष कहा। सीएम योगी ने एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि कोरोना काल में भारत के लोगों की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी प्रतिबद्ध रहे। गरीबों के लिए खाद्यान्‍न की आपूर्ति की गई।

वहीं सीएम योगी ने अपने संबोधन में पाकिस्तान का भी जिक्र किया। सीएम योगी ने कहा कि अब ये नया भारत है, ये दुश्मनों को हर वक्त मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखता है। पड़ोसी भी अब भारत को बुरी नजरों से देखने से घबराते हैं। वहीं सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतें लगातार करता था। लेकिन अब पाकिस्तान ना सिर्फ भारतीय सेना से डरता है। बल्कि भारतीय सेना तय करती है कि क्या करना है।

सीएम योगी ने बिहार चुनाव में वोटिंग प्रतिशत का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना परास्त हुआ है और 10 नवंबर को कांग्रेस और आरजेडी का गठबंधन भी हार जाएगा।

इसके अलाना सीएम योगी ने धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कश्‍मीर से ये धारा हटा कर एक भारत श्रेष्‍ठ भारत की धारणा को मजबूत किया है। उन्‍होंने कहा कि अब कश्‍मीर में किसी भी प्रदेश का नागरिक अपने लिए जमीन और घर खरीद सकता है।

वहीं सीएम योगी ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 5 अगस्‍त 2020 को अध्‍योध्‍या में भव्‍य राम मंदिर का शिलान्यास किया गया। हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।

वहीं सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए की सरकार बिहार का विकास कर रही है। आपको किसी बहकावे में नहीं आना है। सीएम योगी ने कहा कि कोई गरीब अब पैसे के अभाव में इलाज के लिए नहीं जूझता। भारत सरकार की आयुषमान योजना से अब हर गरीब को बेहतर इलाज मिल रहा है। कांग्रेस और आरजेडी ने सिर्फ अपने परिवारों के बारे में सोचा। आरजेडी ने सिर्फ बिहार को बर्बाद किया है। इन लोगों को दूसरा मौका नहीं देना है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com