Breaking News
Home / खेल / टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को झटका, ये सलामी बल्लेबाज टीम से बाहर

टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को झटका, ये सलामी बल्लेबाज टीम से बाहर

भारत के साथ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ही इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉले कलाई की चोट की वजह से सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। दरअसल बुधवार को क्रॉले का बर्थडे था, इसी दिन अंग्रेजों का ये सलामी बल्लेबाज चेपॉक स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में फर्श पर फिसल कर गिरा था जिसमें क्रॉले की कलाई में चोट आई है। दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में अंग्रेज टीम के लिए ये एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद बाकी दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे। वहीं इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड की तरफ से क्राॉले की स्थिति को लेकर जानकारी दी हई है। बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि स्कैन के नतीजे मिलने के बाद जैक क्रॉले को पहले दो टेस्ट से बाहर कर दिया गया है।स्कैन से इसकी पुष्टि हो गई कि उनकी कलाई के जोड़ में चोट है और मेडिकल टीम अगले कुछ सप्ताह इस पर नजर रखेगी।


वहीं अंग्रेज टीम के लिए एक राहत की भी खबर है। मिडिल ऑर्डर के अहम बल्लेबाज ओली पोप को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले टीम में शामिल कर लिया गया है। क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को पोप टीम में शामिल हो गए।

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में इंग्लैंड की संभावित टीम—-
जो रूट (कप्तान), डेनियल लॉरेंस, डोमिनिक सिब्ले, मोईन अली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, रोरी बर्न्स, जो बटलर (विकेटकीपर), बेन फोक्स, जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, डोम बेस, जैक लीच, ओली स्टोन्स, ओली पोप।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com