Breaking News
Home / ताजा खबर / 100 दिन तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म आगे 5 साल में : नितिन गडकरी

100 दिन तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म आगे 5 साल में : नितिन गडकरी

आपको बता दें कि मोदी सरकार के पहले  100 दिन पुरे हो गए। जिसमें कई अहम फैसले भी देखने को मिले।  बड़े फैसले के बारे में बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ‘अनुच्छेद 370 समाप्त करना और जम्मू-कश्मीर को 2 केंद्र शासित प्रदेशों में बांटना यह बड़ी उपलब्धि है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अभिलाषा हैं की भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाना। उन्होंने आगे कहा कि एक 100 दिन तो ट्रेलर है पूरी फिल्म आगे 5 साल में दिखेगी।

Image result for nitin gadkari

संशोधित मोटर वाहन कानून के तहत यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर आपको भारी जुर्माने चुकाना पड़ेगा को लेकर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ‘उन्हें भी तेज गति के लिए जुर्माना भरना पड़ा है। मुंबई में बांद्रा-वर्ली सीलिंक के लिए उन्हें जुर्माना देना पड़ा।’


जानकारी के लिए आपको बता दें कि 1 सितंबर से संशोधित मोटर वाहन अधिनियम लागू होने के बाद से दिल्ली में ट्रैफिक चालान की संख्या में कमी आई है। यातायात नियमों का कड़ाई से पालन के कारण जुर्माने की राशि में बढ़ोतरी की गयी है, जिससे पिछले महीने तक 16,788 प्रतिदिन औसतन चालान काटे गए की तुलना में अब यह संख्या सिर्फ 4,813 ही रह गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=jYmCSChuC3I

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com