Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बिहार के सीएम नीतीश को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, जेडीयू के 6 विधायक बीजेपी में हुए शामिल

बिहार के सीएम नीतीश को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, जेडीयू के 6 विधायक बीजेपी में हुए शामिल

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता और इसी बात को साबित करते हुए बीजेपी ने बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को एक बार फिर बड़ा झटका दे दिया है. खबर है कि अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के 6 विधायक गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए है.

शनिवार को होनी थी जेडीयू की बैठक

आपको बता दें कि शनिवार को ही पटना में जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली हैं. जहां पर ये सभी विधायक भी मौजूद रहने वाले थे,और इसके लिए उनके वहां ठहरने के सभी इंतजाम भी कर लिए गए थे. लेकिन बैठक के पहले ही बीजेपी ने इन विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करवा लिया.

जेडीयू नेताओं ने कहा- बीजेपी का ये कदम लाएगा रिश्तों में खटास

फिलहाल इन विधायकों को लेकर जेडीयू ने कोई औपचारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं कुछ पार्टी नेताओं का कहना है कि बीजेपी का उठाया हुआ ये कदम उनके साथ हमारे रिश्तों में खटास ही लेकर आएगा.हम इसे बिल्कुल भी अच्छा मैसेज नहीं मानते . वहीं इससे पहले भी नागालैंड में भी पार्टी के एक मात्र विधायक को तोड़कर वहां के मुख्यमंत्री ने अपने पार्टी में शामिल कराया था.

बीजेपी के उठाए गए इस कदम ये अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इससे नीतीश कुमार और बिहार की राजनीति पर कोई असर पड़ेगा.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com