Breaking News
Home / मनोरंजन / ध्यान में लीन सामंथा!

ध्यान में लीन सामंथा!

दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा रुथ प्रभु के अभिनय का दमदार सिक्का चलता है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के रंगीन व चकाचौंध भरे माहौल से सामंथा ने कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। गौरतलब हैं कि अभिनेत्री ने कुछ समय पहले फिल्मी जगत से एक साल दूरी बनाए रखने की घोषणा की थी।

आजकल अभिनेत्री अपने फिल्मी जीवन से ब्रेक लेकर तमिल नाडु में कोयंबटूर की वादियों का लुफ्त उठा रही हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक पोस्ट डालते हुए साझा किया है कि वह कोयंबटूर के ईशा फाउंडेशन में जाने- माने सदगुरु जगदीश वासुदेव से ध्यान लगाने का प्रशिक्षण ले रही हैं।

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर ध्यान करते हुए फोटो साझा की हैं, जिसमे वह ध्यान लगा रहीं हैं । पोस्ट के कैप्शन में अपने विचारों को बयां करते हुए सामंथा ने लिखा, “कुछ समय पहले तक, स्थिर बैठना – विचारों की बाढ़ के बिना, बिना हिले – डुले, खुजलाना, बिना मुड़े व बिना घुमे – असंभव लगता था। लेकिन आज, ध्यान की स्थिति मेरी शक्ति का सबसे ताकतवर स्त्रोत है। शांति का, संबंध का और स्पष्टता का…….
किसने सोचा होगा कि कोई इतनी आसन चीज़ इतनी शक्तिशाली हो सकती है।”

सामंथा के चाहने वालों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया है, जहां वह अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए व मन शांत करने के लिए ध्यान लगाना पसंद कर रही हैं। इन शब्दों से साफ झलकता है कि एक लंबे समय से अपने व्यक्तिगत जीवन में चल रही उधेड़बुन से दूर सामंथा प्रकृति के क़रीब ध्यान लगाकर अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख रही हैं।

About News Desk

Check Also

फिल्म Bhaiyaaji में नज़र आएंगे Manoj Bajpayee

ओटीटी (OTT) में अपनी बैक टू बैक सुपरहिट वेब सिरीज़ और फिल्मों के ज़रिए लोगों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com