Breaking News
Home / ताजा खबर / दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही एसिड अटैक पीड़िता नाराज, ये है वजह

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही एसिड अटैक पीड़िता नाराज, ये है वजह

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका के अभिनय की तारीफ की जा रही है। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद एसिड अटैक पीड़िता इस फिल्म के मेकर्स से खुश नहीं हैं।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म के लिए मिली फीस पर नाराज हैं। लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं। अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी की इसी मांग की वजह से उनके और ‘छपाक’ की टीम के साथ उनका विवाद चल रहा है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मालती का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका भावुक हो गई थीं और वह अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई थीं। दीपिका ने ‘छपाक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोते हुए कहा था, ‘ऐसा कम ही होता है जब आपको एक ऐसी कहानी मिलती है जो आपको इस कदर गहरे तौर पर प्रभावित कर जाती है। यह किसी एक घटना के बारे में नहीं है, बल्कि यह उससे उभरने और उसपर जीत हासिल करने की कहानी है।’


दीपिका ने आगे कहा- ‘सौभाग्यवश मुझे भी लक्ष्मी से मिलने का मौका मिला। हमने पूरे ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ फिल्म की कहानी को कहने की कोशिश की है। हम इस कहानी के साथ पूरी तरह से ईमानदार रहना चाहते थे और इसे पूरी प्रामाणिकता के साथ पेश करना चाहते थे।’ इसके साथ ही दीपिका ने लक्ष्मी से मिलने के अनुभव को भी साझा किया था। उन्होंने कहा, ‘लक्ष्मी ने जब मुझे मालती के किरदार में देखा तो उन्हें लगा कि वह अपने आप आपको आइने में देख रहीं थीं। उस दिन मैं सबसे ज्यादा नर्वस थी।’

आपको बता दें, ‘छपाक’ फिल्म शूटिंग के दौरान भी चर्चा में रही थीं। ‘छपाक’ की शूटिंग के लिए दीपिका दिल्ली में कई बार स्पॉट हुईं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=ra7TpcA7qwo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com