Breaking News
Home / ताजा खबर / दीप सिद्धू की अपील, ‘परिवार को परेशान ना करें, 2 दिन में हो जाउंगा पेश’

दीप सिद्धू की अपील, ‘परिवार को परेशान ना करें, 2 दिन में हो जाउंगा पेश’

गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा अब सियासी मोड़ ले चुकी है। किसान आंदोलन में अब सियासी दलों की शिरकत साफ कर रही है कि स्थिति अब और पेचीदा हो गई है। वहीं दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के खिलाफ एक्शन की तैयारी तेज हो गई है। एक्टर की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीम लगी हुई हैं। वहीं इस बीच दीप सिद्धू ने सोशल मीडिया के जरिए एक और बयान जारी किया है। एक बार फिर वीडियो के जरिए अपने आपको निर्दोष बताया है। वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा है कि उन्‍होंने कुछ गलत नहीं किया है।वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे।

दरअसल रिपबल्कि डे पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान  हिंसा और लाल किले पर एक धार्मिक ध्वज लहराए जाने के मामले में दीप सिद्धू को मुख्य आरोपी माना गया है। दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें पंजाब के लिए रवाना हो चुकी हैं। दिल्ली पुलिस की टीमें पंजाब के कुछ शहरों में उनकी तलाश में दबिश देंगी और गिरफ्तारी का प्रयास करेंगी।

इस बीच एक्टर दीप सिद्धू ने वीडियो में खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा है कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।उनके खिलाफ जो भी गलत जानकारी फैलाई जा रही है उससे जुड़े सबूत वो जुटा रहे हैं। उन्‍होंने जांच एजेंसिंयों से अपील की है कि उनके परिवार को परेशान ना किया जाए।वो दो दिनों के अंदर अपनी बेगुनाही का सबूत जुटाकर जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com