Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / 26 जनवरी की हिंसा के बाद योगी सरकार ने किसानों के खिलाफ अपनाया कड़ा रुख, बॉर्डर खाली करने के दिए आदेश

26 जनवरी की हिंसा के बाद योगी सरकार ने किसानों के खिलाफ अपनाया कड़ा रुख, बॉर्डर खाली करने के दिए आदेश

गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में किसानों द्वारा हिंसा करने को लेकर अब केंद्र सरकार ने कड़ा रुख अपना लिया है. इसी बीच एक बड़ी खबर ये भी सामने आ रही है कि अब यूपी की योगी सरकार ने भी धरना करने वाले किसानों के खिलाफ अब सख्त एक्शन लिया है. बता दें कि योगी सरकार अब एनसीआर समेत अलग-अलग जिलों में चल रहे किसानों के धरने को खत्म करवाने वाली है.

इसी पर कार्रवाई करते हुए योगी सरकार ने धरना कर रहे किसानों को चेतावनी दी है कि वो जल्द से जल्द अपना धरना खत्म कर दे . और जो नहीं मानेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सरकार ने इसे लेकर सभी जिलाधिकारी और पुलिस कप्तानों को सख्त निर्देश जारी कर दिए गए हैं. गृह विभाग की तरफ से सभी अधिकारियों को इसके निर्देश दे दिए गए हैं.

वहीं 26 जनवरी को किसानों द्वारा किए गए तिरंगे के अपमान को लेकर अब जनता में भी काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस घटना के बाद किसानों का साथ दे रहे लोग भी अब उनका जमकर विरोध कर रहे हैं.और बॉर्डर खाली कराने के लिए लोग किसानों के खिलाफ सड़कों पर उतर गए हैं. गाजियाबाद बॉर्डर पर आसपास के लोगों ने किसानों के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com