Breaking News
Home / ताजा खबर / Antilia case: पुलिस कर रही है सचिन वझे को कोर्ट में पेश करने की तैयारी, नहीं सुलझी मनसुख के मौत की गुत्थी

Antilia case: पुलिस कर रही है सचिन वझे को कोर्ट में पेश करने की तैयारी, नहीं सुलझी मनसुख के मौत की गुत्थी

कुछ दिनों पहले मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर से मिली कार में मिले विस्फोटक सामग्री के मामले में पुलिस ने सचिन वझे को गिरफ्तार कर लिया है. और अब उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि एनआईए कोर्ट में सचिन की कस्टडी की मांग करने वाली है.

वहीं बात करें कार के मालिक मनसुख हिरेन की तो उनकी मौत की गुत्थी अभी तक भी सुलझ नहीं पाई है.ना पुलिस को जांच के दौरान मनसुख का मोबाइल मिला है.जोकि मामले में अहम सबूत बन सकता है. मनसुख की मौत की जांच महाराष्ट्र एटीएस कर रही है, लेकिन उनके हाथ अभी तक कोई अहम सुराग नहीं लगा है. वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक ये बात साबित हुई थी कि, मनसुख की मौत की टाइमिंग के बाद तक उसका मोबाइल ऑन था.

पूरे मामले में अंदाजा लगाया जा रहा है कि, मनसुख को मारने वाले शख्स ने उन्हें कलवा खाड़ी में फेंकने से पहले ही मार दिया था. और पुलिस को गुमराह करने के लिए कई देर तक मनसुख का फोन ऑन रखा था. खबर के अनुसार अपराधियों ने 11.30 बजे तक फोन ऑन रखा था और उसके बाद पुलिस को भटकाने के लिए इसे बंद कर दिया था.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com