Breaking News
Home / ताजा खबर / पप्पू यादव ने बनाया पीडीए, नीतीश कुमार पर लगाए आरोप, कहा- जरूरत के वक्त नहीं की लाचार बिहारियों की मदद

पप्पू यादव ने बनाया पीडीए, नीतीश कुमार पर लगाए आरोप, कहा- जरूरत के वक्त नहीं की लाचार बिहारियों की मदद


जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन यानि पीडीए बनाने की घोषणा कर दी है। पप्पू यादव के बनाए गए  इस गठबंधन में उनके साथ तीन और पार्टियां भी शामिल हुई है जोकि चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी, एमके फैजी की सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी और बीपीएल मातंग की बहुजन मुक्ति पार्टी है।  इन सभी पार्टियों ने मिलकर पीडीए का गठन किया है।

इन पार्टियों से गठबंधन करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हमारा गठबंधन सभी को साथ लेकर चलेगा और ये बिल्कुल मानवतावादी होगा। साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये गठबंधन करने के पीछे उनका सिर्फ एक ही मकसद है कि पिछले 30 सालों से जो महापाप होता आ रहा है इसके जरिए उसे खत्म किया जा सके। वहीं पप्पू यादव ने इस बात का भी जिक्र किया कि इसको लेकर उनकी बात आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से भी चल रही है, उनका भी हम इस गठबंधन में पूर्ण रूप से स्वागत करते हैं। आने वाले दो दिनों में इस गठबंधन में और पार्टियां शामिल होंगी। उन्होंने लोजपा और कांग्रेस को भी इस गठबंधन में शामिल होने की दावत दी।

इस गठबंधन के अलावा पप्पू यादव ने दो दिनों के बाद कॉमन कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाने की भी घोषणा की। इसी मौके पर उन्होंने महागठबंधन और एनडीए को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, 30 साल का यह महापाप अब खत्म होना चाहिए। वहीं उन्होंने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश में फैली इतनी बड़ी बीमारी कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान गुजरात और दिल्ली में लाचार बिहारियों की मदद नहीं की। उन्होंने नीतीश कुमार पर रघुवंश बाबू के अपमान का भी आरोप लगाया। साथ ही ये भी कहा नीतीश कुमार लाश पर राजनीति कर रहे हैं।
 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com