Breaking News
Home / राजनीति / चुनाव बाद अपने बच्चों के चेहरे देखना चाहते हैं तो नियंत्रण में रखें- दिलीप घोष

चुनाव बाद अपने बच्चों के चेहरे देखना चाहते हैं तो नियंत्रण में रखें- दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में इस साल चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले ही राज्य का माहौल बेहद गर्म है। बीजेपी-टीएमसी समेत सभी राजनीतिक दल जमकर एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। अब पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एकबार फिर से ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “हां, ‘खेला होबे, खेला होबे’ और ‘परिवर्तन होबे’। ममता दीदी के भाइयों को बता दूं कि भाजपा सरकार बनाएगी। मुझे पता है कि यात्रा को रोकने के प्रयास होंगे इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं। हम सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने वोट डालने में सक्षम हों।

दिल्ली घोष ने आगे कहा कि विपक्षी हमें बता रहे हैं कि हमारा खेल खत्म हो गया है लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि हमारा खेल जारी है। तैयार रहो। माताओं को अपने बच्चों को नियंत्रण में रखने के लिए कहें यदि वे चुनाव के बाद उनके चेहरे को देखना चाहते हैं। हम सभ्य हैं और कानून का पालन करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कमजोर हैं।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रविवार को सुवेंदु अधिकारी ने भी टीएमसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि टीएमसी क्या करती है, पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन सरकार को वोट देने का फैसला किया है।

भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी। मोदी जी और अमित शाह जी ने एक नारा दिया था – ‘2019 में हाफ, 2021 मे साफ’ और यह होने जा रहा है।” अधिकारी इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि नारायणगंज (बांग्लादेश में) के सांसद शमीम उस्मान द्वारा ‘खेले होबे’ का नारा 4 साल पहले लगाया गया था।

टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है, इसीलिए उन्होंने ‘जय बंगला’ का नारा इंपोर्ट किया है। हमारा नारा है – ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्री राम’।

#dilipghosh. #bjp. #bengal. #mamta

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com