Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे के लिए पहुंचे बिहार,भरेंगे चुनाव हुंकार

बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे के लिए पहुंचे बिहार,भरेंगे चुनाव हुंकार

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी के चलते बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी अपनी चुनावी हुंकार भरने दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे। नड्डा आज यानि वीरवार और शुक्रवार को बिहार में लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने कहा कि गुरुवार को बिहार दौरे पर आ रहे पार्टी अध्यक्ष अब 16 अक्टूबर को ही वापस जाएंगे।

बता दें कि नड्डा 15 अक्टूबर को साढ़े 12 बजे काराकाट के विक्रमगंज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। उसके बाद वो ढाई बजे गोह में जनसभा को संबोधित करेंगे। और शाम चार बजे रोहतास के जमुहार में एनडीए नेताओं के साथ चुनाव की रणनीति तय करने के लिए बैठक भी करेंगे। इसके बाद वो 16 अक्टूबर को साढ़े 12 बजे बांका के बाराहाट तो तीन बजे हिसुआ इंटर विद्यालय में आयोजित होने वाली जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके साथ ही पार्टी के कई और नेता भी अन्य विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। इसी को लेकर बीजेपी के सह मीडिया प्रमुख पंकज सिंह ने बताया कि बिहार जे बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव 12 बजे कटोरिया हाई स्कूल बांका, डेढ़ बजे रितलपुर, मुंगेर, शाम साढ़े चार बजे जमुहार रोहतास में रहेंगे। और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधान पार्षद सम्राट चौधरी 11 बजे उच्च विद्यालय जमुई, 12:45 बजे भरौदा उच्च विद्यालय, गुरुआ, 2:30 बजे रानी पोखर मैदान,देव औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय 11:30 बजे पंचमुखी चौक, महुआ,वैशाली, एक बजे गांधी मैदान ,अरवल, सवा दो बजे उच्च विद्यालय महदह, बक्सर, साढ़े तीन बजे  बजे मंगलम इंटरनेशनल स्कूल, चिरौधा, मोहनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय 12 बजे डुमरा, गांधी मैदान, सीतामढ़ी में नामांकन कार्यक्रम सह जनसभा में शामिल होंगे।   

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com