Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / नोएडा को योगी सरकार की बंपर सौगात, 706 करोड़ की विकास योजनाओं का तोहफा

नोएडा को योगी सरकार की बंपर सौगात, 706 करोड़ की विकास योजनाओं का तोहफा

उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा को योगी सरकार ने नए साल की शुरुआत में ही भारी भरकम सौगात दी है। यूपी दिवस को लेकर नोएडा में हो रहे कार्यक्रम में आज सीएम योगी को नोएडा आना था। लेकिन खराब मौसम के चलते नोएडा दौरा रद्द हो गया। सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सीएम योगी ने नोएडा में 706 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उत्तर प्रदेश दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने नोएडा में 706 करोड़ की 66 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इनमें से 40 परियोजनाएं नोएडा अथॉरिटी की हैं। सीएम योगी ने नोएडा में 4 थानों का भी शिलान्यास किया है। नोएडा सेक्टर-05, सेक्टर 63, सेक्टर-126 और सेक्टर 113 में थानों का शिलान्यास किया है।


इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, नोएडा के विकास के लिए जन प्रतिनिधियों ने काफी काम किया है। साथ ही नोएडा अथॉरिटी की कई परियोजनाएं चल रही हैं। सीएम योगी ने कहा, हम निवेश को बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं। यमुना प्राधिकरण में हम कई योजनाओं को आगे बढ़ा रहे है। सीएम योगी ने कहा, जेवर में बनने वाला एयरपोर्ट, एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com