Breaking News
Home / ताजा खबर / एलजेपी के स्थापना दिवस पर चिराग ने फिर बनाया बीजेपी को निशाना

एलजेपी के स्थापना दिवस पर चिराग ने फिर बनाया बीजेपी को निशाना

लोक जनशक्ति पार्टी  के स्थापना दिवस पर चिराग पासवान ने एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने एक बार फिर बीजेपी को निशाना बनाया। चिराग ने कहा कि बिहार के विधानसभा चुनावों में हमारी पार्टी ने बिना किसी गठबंधन के अपने दम पर एक सीट जीती है।

रामविलास पासवान को याद करते हुए चिराग ने अपने पत्र में लिखा है कि पापा अब हमारे बीच नहीं रहें, जिससे हम सभी को अपूरणीय क्षति हुई है।बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी को 24 लाख वोट और लगभग 6 प्रतिशत मत अकेले प्राप्त हुए है, जो लोजपा के विस्तार को साफ दिखाता है। बिहार में पार्टी ने बिहार 1st बिहारी 1st के साथ कोई समझौता नहीं किया। 

चिराग ने लिखा है कि इससे पहले साल 2015 का विधानसभा चुनाव लोजपा ने गठबंधन के साथ मिलकर लड़ा था, जिसमें पार्टी मात्र 2 सीट जीत पाई थी। इसलिए मुझे इस बात पर गर्व है कि इस बार हमने अकेले चुनाव लड़ा और एक सीट जीती। और अब हमारी पार्टी बिहार को बेहतर बनाकर उस पर नाच करने की मुहिम में पार्टी लगी है, जिसके लिए पार्टी ने खुद संघर्ष का रास्ता चुना। और आज मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि बिहार में 24 लाख लोग पापा की स्थापित पार्टी की मशाल मजबूती से थामे हुए हैं।

चिराग ने ये भी लिखा कि पार्टी के संस्थापक आदरणीय रामविलास पासवान जी ने पिछले साल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी मुझे सौंप दी थी। तभी उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने एक सपना देखा था। वो  चाहते थे कि बिना किसी गठबंधन के पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़े ताकि पार्टी की नींव को मजबूत किया जा सके। और 2020 के विधानसभा चुनाव में हमने ये साबित कर दिया कि लोजपा के पास एक मजबूत जनाधार है, जो आने वाले चुनाव में पार्टी को नई ऊंचाइयों तक ले कर जाएगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com