Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / सीएम योगी ने ओवैसी के गढ़ में भरी चुनावी हुंकार, रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित

सीएम योगी ने ओवैसी के गढ़ में भरी चुनावी हुंकार, रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित

हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनावों में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसके लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्टार प्रचार के तौर पर हैदराबाद में चुनावी हुंकार भरी। आज यानि शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में शिरकत की तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए। 
 
कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ हैदराबाद रोड शो करने के लिए पहुंचे। और वहां उनके साथ बीजेपी के स्थानीय नेता भी शामिल हुए। सीएम योगी रोड शो के बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के लिए सभी रास्तों को भगवा रंग से सजा दिया, जहां से योगी का रोड शो कार्यकर्ताओं के संग गुजरना तय हुआ। 

वहीं दूसरी तरफ एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला बोला है।  ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी, तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे। साथ ही उन्होंने किसानों के मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि  किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, ये सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com