Breaking News
Home / ताजा खबर / मुंगेर घटना: कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को बर्खास्त करने की मांग

मुंगेर घटना: कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को बर्खास्त करने की मांग

बिहार में दूसरे चरण का मतदान अब आने वाली 3 नवंबर को होने हैं। इसके लिए सभी पार्टियां जोर शोर से रैलियां कर रही है। लेकिन दूसरी तरफ  शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल  मुंगेर घटना की शिकायत लेकर राज्यपाल से मिला। इसी को लेकर मीडिया से पार्टी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने  कहा कि सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाना चाहिए। और घटना में मारे गए युवक के परिवार को 50 लाख रुपए की मदद पहुंचाई जाए।

कांग्रेस के साथ साथ शिवसेना ने भी मुंगेर घटना को लेकर बीजेपी पर वार किया और कहा कि भाजपा मुंगेर पर तो चुप है, लेकिन उसे बंगाल और महाराष्ट्र में सारी गड़बड़ियां दिखती हैं। शिवसेना ने पूछा कि आखिर मुंगेर घटना पर नकली हिंदुत्व गैंग कहां है?

बता दें कि गौरतलब है सोमवार की रात मुंगेर में देवी दुर्गा की मूर्ति विर्सजन को लेकर झड़प के दौरान कथित तौर पर हुई पुलिस की गोलीबारी में एक युवक की  मौत हो गई थी। जिसके बाद  घटना से गुस्साए लोगों ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित शहर में अन्य स्थानों पर तोड़फोड़ की गई और वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com