Breaking News
Home / खेल / पंजाब-राजस्थान की भिडंत आज, प्लेऑफ के लिए रोमांचक मुकाबला

पंजाब-राजस्थान की भिडंत आज, प्लेऑफ के लिए रोमांचक मुकाबला

आईपीएल 2020 में अब मुकाबले सिर्फ अगले दौर यानि प्लेऑफ में एंट्री के लिए हो रहे हैं। इन्हीं रोमांचक मुकाबलों में आज किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टक्कर होने जा रही है। पंजाब की टीम आईपीएल के मैच में शुक्रवार को जीत के इस अभियान को कायम रखते हुए प्लेऑफ में एंट्री करना चाहेगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति का होगा। टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार हार का मुंह देखने वाली पंजाब में अचानक परिवर्तन आया और अब लगातार पांच जीत के साथ ये टीम टॉप 4 में शामिल हो चुकी है। पंजाब के पास 12 मैचों में 12 प्वॉइंट्स हैं।

उधर राजस्थान रॉयल्स अगर आज का मैच हारते हैं तो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएंगे। पंजाब की टीम इस वक्त सबसे ज्यादा भरोसा केएल राहुल और क्रिस गेल पर ही कर रही है। दोनों ने ना सिर्फ टीम को कई मौके पर जीत दिलाई है बल्कि निरंतर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मयंक अग्रवाल की टीम में वापसी का भी इंतजार होगा। टीम के लिए मोहम्मद शमी ने भी अच्छी गेंदबाजी के साथ ध्यान खींचा है।

वहीं मुंबई पर जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स के हौसले भी ऊंचे है। बेन स्टोक्स की फार्म में वापसी और संजू सैमसन का लय में लौटना टीम के लिए अच्छा रहा है। वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ की फॉर्म सुधरने का अभी भी टीम को इंतजार है। जोफ्रा आर्चर की ठीकठाक गेंदबाजी कर रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन—
केएल राहुल (कप्तान), मनदीप सिंह, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रिस जोर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन—-
बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com