Breaking News
Home / ताजा खबर / एक फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश की फोटो

एक फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश की फोटो

जी हाँ, उत्तरप्रदेश के एक युवक ने खुद को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का फैन बताया है और शादी के कार्ड पर अखिलेश की फोटो भी छपवाई है। ये है पूरा मामला।

FAN gets politicians photo printed on Marriage invitiaon card: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में विधानसभा चुनाव का चुनावी माहौल के बीच एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के शादी के कार्ड में सपा सरकार की उपलब्धियों की तस्वीरों को स्थान दिया, बता दें कि आदित्य सरोज नाम का यह व्यक्ति पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का फैन था इतना ही नहीं आदित्य ने स्थानीय सपा नेताओं की फ़ोटो 400 शादी के कार्ड छपवाई, कार्ड में लगी अखिलेश यादव की फ़ोटो देख लोग दंग रह गए थे जिसके चलते इस वेडिंग कार्ड ने काफी सुर्खियां बटोरी, इस कार्ड में खास बात ये है कि इसे समाजवादी पार्टी के कलर में और कार्ड के पहले पेज पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फ़ोटो लगाई गई थी।

यह भी पढ़ें: दुधमुंही बच्ची के साथ हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि प्रतापगढ़ निवासी आदित्य सरोज नाम का यह व्यक्ति गांव के बीडीसी सदस्य है, बीडीसी आदित्य ने खुद को अखिलेश यादव का फैन बताया इतना ही नहीं कार्ड के लास्ट पेज पर सपा कार्यकाल और अखिलेश यादव के कार्यो का गुणगान भी किया गया था आदित्य चाहते है कि अखिलेश फिर से यूपी के मुख्यमंत्री बने, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि इस व्यक्ति ने सपा के वरिष्ठ नेताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए इस तरह का शादी का कार्ड छपवाया और लोगों में वितरित किया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

हालांकि प्रतापगढ़ में शादी की इस कार्ड की काफी चर्चा देखने को मिली इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सपा के नेता और समर्थकों ने शादी के कार्ड को खूब शेयर भी किया। हालाँकि बाद में लपट चला कि इस निमंत्रण कार्ड में चार लोगों की फ़ोटो लगाई गई , जिसमे एक फ़ोटो सपा नेता विजय यादव और दूसरी पूर्व ब्लॉक प्रमुख सभापति यादव की है, जो कि पाँच लाख का इनामिया है और लूट, डकैती समेत कई मामले में वांछित है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com