Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / किसान महापंचायत में सीएम केजरीवाल ने लगाया केंद्र सरकार पर आरोप, कहा- लाल किले का कांड सरकार ने खुद करवाया है

किसान महापंचायत में सीएम केजरीवाल ने लगाया केंद्र सरकार पर आरोप, कहा- लाल किले का कांड सरकार ने खुद करवाया है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हाल ही में यूपी के मेरठ पहुंचे.जहां उन्होंने किसान महापंचायत में शिरकत की. वहीं लोगों संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा कि, लाल किले का पूरा कांड बीजेपी की सरकार ने करवाया और जिन्होंने झंडे फहराए वो इनके अपने कार्यकर्ता थे.

अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा की सारी प्लानिंग सरकार की की हुई है. उन्होंने कहा कि पहले इन्हें दिल्ली में आ जाने दो, फिर जेल में डाल देंगे. इसके लिए केंद्र सरकार ने मेरे पास फाइल भेजी कि दिल्ली के 9 बड़े स्टेडियम को जेल बनाना है.

वहीं केजरीवाल ने ये भी कहा कि, ये तो किसानों की किस्मत अच्छी है कि जेल बनाने का अधिकार मेरे पास है, इनको फाइल मेरे पास भेजनी पड़ी. लेकिन मैंने जब इसपर साइन नहीं किया तो, मुझे पहले प्यार से कहा फिर धमकी दी कि फाइल क्लियर कर दो, फिर भी हमने इन्हें जेल नहीं बनाने दी. क्योंकि मुझे पता था कि ये सबको जेल में डाल देंगे. आंदोलन खत्म करने के लिए.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जबसे किसान दिल्ली के बॉर्डर पर आकर बैठे हैं, हमारी पार्टी और सरकार की तरफ से हम तन मन धन से उनकी सेवा कर रहे हैं. पानी टॉयलेट वाईफाई की व्यवस्था करने में हम पूरी मदद कर रहे हैं. 28 जनवरी की रात को जो कुछ हमने टीवी पर देखा उस पर यकीन नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि हमारे देश के महान किसान नेता बाबा महेंद्र सिंह टिकैत के सुपुत्र राकेश टिकैत जो किसानों के लिए अपना शरीर गला रहे थे, और सरकार ने उनके साथ जो व्यवहार किया उनकी आंखों से आंसू निकल आए. मुझसे ये नहीं देखा गया.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com