Breaking News
Home / ताजा खबर / दहेज़ न मिलने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया, साथ ही बीयर की बोतल भी घुसा दी!

दहेज़ न मिलने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया, साथ ही बीयर की बोतल भी घुसा दी!

बिहार के मुजफ्फरपुर से दहेज को लेकर घरेलू हिंसा का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक पीड़िता ने थाने में अपने ससुर पति और जेठ के खिलाफ यह रिपोर्ट लिखवाई है कि उन्होंने उसके साथ सिर्फ मारपीट ही नहीं की बल्कि उसकी प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया। साथ ही बीयर की बोतल भी घुसा दी।

जब बहन मदद के लिए आई तो बहन के साथ भी उन लोगों ने छेड़खानी की और यह सब सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उन्हें दहेज की बाइक और ₹5 लाख नहीं मिले।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की शादी मोहम्मद इश्तेयाक से हुई थी। इन दोनों का एक 4 साल का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन फिर अचानक ही ससुर और जेठ दहेज की ₹5 और बाइक की मांग करने लगे। जब वह मांग पूरी ना हो सकी तो पहले जेठ ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद ससुर और पति ने भी मारपीट की और अंत में पति ने उसके गुप्तांगों को सिगरेट से जला दिया। उसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उस हैवान ने बीयर की बोतल भी उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

यह सब देखने के बाद जब उसकी बहन उसकी मदद के लिए आई तो ससुर और जेठ ने बहन के साथ भी छेड़खानी की। वह दर्द में तड़पती रही लेकिन परिवार के किसी सदस्य ने उसकी मदद नहीं की।

महिला ने थाने में जाकर पति जेठ और ससुर के खिलाफ बहन से छेड़खानी का मामला दर्ज कराया और साथ ही अपने साथ हुए जुल्म की भी कहानी बताई। इसके बाद पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जल्द सुनवाई का भरोसा दिलाया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com