Breaking News
Home / ताजा खबर / जन्माष्टमी समारोह से लौट रही नाबालिग से गैंग रेप

जन्माष्टमी समारोह से लौट रही नाबालिग से गैंग रेप

बिहार के खगड़िया से एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया जहां 14 वर्ष की नाबालिग बच्ची जन्माष्टमी के समारोह में हिस्सा लेकर घर लौट रही थी उसी समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में खगड़िया के प्रवक्ता पुलिस एसएचओ संजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची जन्माष्टमी के कार्यक्रम से घर वापस लौट रही थी तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक दो आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। वहीं तीसरे की तलाश अभी भी जारी है। पहचान किए गए दो आरोपियों के नाम है गोलू कुमार और अक्षय कुमार। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बच्ची को किसी से भी इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चे के प्राइवेट पार्ट में काफी गंभीर चोट आई है उसने इस घटना के बारे में अभी तक किसी को भी नहीं बताया है बुधवार की शाम जब उसकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी तब परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई।
पुलिस का कहना है कि इस बात के सामने आने पर पूछताछ की गई जिसके बाद बच्ची ने पुलिस और एक मेडिकल स्टाफ को अपने साथ हुए घटना के बारे में सब बताया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वे फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com