Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / हाथरस केस में मुख्य आरोपी संदीप ने खोले बड़े राज, पुलिस अधीक्षक को लिखी चिट्ठी

हाथरस केस में मुख्य आरोपी संदीप ने खोले बड़े राज, पुलिस अधीक्षक को लिखी चिट्ठी

यूपी के हाथरस केस में अब एक नया मोड़ सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि केस के आरोपियों ने पुलिस अधीक्षक को एक चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें झूठे मामले में फसाया जा रहा है। ये चिट्ठी आरोपी संदीप, रामू, लवकुश और रवि द्वारा लिखी गई है। जिससे तहत सभी आरोपियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है।

वहीं केस के मुख्य आरोपी संदीप ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी पीड़िता से जान-पहचान थी और फोन पर बातचीत होती थी। मुख्य आरोपी संदीप ने चिट्ठी में बताया कि इस केस में आरोपी बनाए गए रवि और रामू उसके परिवार से ताल्लुक रखते हैं और रिश्ते में उसके चाचा है।

साथ ही आरोपी संदीप ने ये दावा किया है कि उसकी पीड़िता के साथ दोस्ती थी, जिसके कारण उसके परिवार वाले उससे नाराज़ थे। आगे आरोपी ने बताया कि घटना के दिन भी वो पीड़िता से मिलने खेत पर गया था लेकिन बाद वो पीड़िता के कहने पर घर वापस लौट आया था और अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था। मुख्य आरोपी संदीप ने अपनी चिट्ठी में पीड़िता के भाई और उसकी मां पर पीड़िता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

वहीं योगी सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इस मामले में नोडल अधिकारी की तैनाती कर दी है। डीआईजी शलभ माथुर और अलीगढ़ रेंज के एडीजी राजीव कृष्ण को विशेष जिम्मा सौंपा गया है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com