Breaking News
Home / ताजा खबर / जेल में लालू ने कैसे इस्तेमाल किया फोन, डिप्टी सीएम ने की झारखंड सरकार से कार्रवाई की मांग

जेल में लालू ने कैसे इस्तेमाल किया फोन, डिप्टी सीएम ने की झारखंड सरकार से कार्रवाई की मांग

बिहार की सियासत इन दिनों लालू प्रसाद यादव के एक कथित फोन कॉल की वजह से गरमाई हुई है। आरोप हैं कि लालू प्रसाद यादव ने रिम्स गेस्ट हाउस से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन कर महागठबंधन का साथ देने के लिए लालच दिया। इस मुद्दे को लेकर अब बीजेपी ने सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तरफ से बीजेपी विधायक को फोन कर प्रलोभन भरा प्रस्ताव देना एक गंभीर मामला है। लालू प्रसाद यादव जेल में हैं और वहां रहते हुए वो फोन का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं।

इस मामले को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए वो झारखंड सरकार को चिट्ठी लिखेंगे। उन्होंने झारखंड सरकार से इस मामले में कार्रवाई करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर झारखंड सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो हम केंद्र सरकार से कार्रवाई की अपील करेंगे। और इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग कर सकते हैं।

दरअसल बीजेपी विधायक ललन पासवान ने लालू प्रसाद यादव पर प्रलोभन देने और स्पीकर के चुनाव में महागठबंधन का साथ देने का प्रस्ताव देने के आरोप लगाए थे। इसे लेकर एक फोन कॉल का ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें कथित तौर पर लालू प्रसाद यादव ललन पासवान को सदन से कोरोना का बहाना बनाकर गैर हाजिर रहने की एवज में मंत्री पद का लालच देते सुनाई दे रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com