Breaking News
Home / देश / 17 दिन में साइकिल से पूरा किया सफर ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ से मिलकर निभाया अपना वादा ,जानिए कोन है वह शख्स?

17 दिन में साइकिल से पूरा किया सफर ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ से मिलकर निभाया अपना वादा ,जानिए कोन है वह शख्स?

भाजपा कार्यकर्त्ता खीमचंद चंद्राणी के अमरेली से साइकिल से प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लोकसभा में मिली जीत की बधाई देने के लिए दिल्ली पहुंचे। दरसल गुजरात में रहने  वाले खीम चंद्र चंद्राणी ने संकल्प लिया था,कि अगर भाजपा पार्टी लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीट लाने की जीत हासिल करती है ,तो में  साइकिल पर सवार होकर गुजरात से दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मिलने आऊंगा और जीत की बधाई दूंगा। खीमचन्द्र चंद्राणी ने खुद से किये गये संकल्प को निभाया भी।


गुजरात से दिल्ली तक का साइकिल से सफर तय करने में खीमचंद को 17 दिन का समय लगा। यह यात्रा उन्होंने 17 दिनों में पूरी की। जब खीमचन्द की मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से हुई, खेमचंद ने कहा ‘ प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना यह उनके जीवन के लिए गर्व की बात है। वही दूसरी ओर‘प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से खेमचंद से मिलने की ख़ुशी जाहिर करते हुएअपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। प्रधान मंत्री मोदी ने ट्ववीट पर लिखा। खीमचंद चंद्राणी बहुत साहसी व्यक्ति है,उन्होंने 17 दिनों में गुजरात से दिल्ली तक  साइकिल से सफर तय करपाना बहुत मुश्किल है। उनकी इस साइकिल यात्रा ने बहुत सारे लोगो को प्रेरणा दी है। में उनकी विनम्रता और जोश से काफी प्रभावित हूं।’

Image result for खेमचंद चंद्राणी के अमरेली से साइकिल से प्रधानमंत्री मोदी images


गुजरात के खीमचंद ने कहा मै प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर बहुत खुश हूं,  मै उनके महान व्यक्तित्व से बहुत प्रभाबित हूं , मेरे लिए यह दिन जीवन की बड़ी उप्लब्धि में से एक है ,इस दिन को में हमेशा याद रखुगा। इसके बाद शुक्रवार को अमित शाह से भीं मुलाकात करुगा और  उन्हें लोक सभा चुनाव की जीत बधाई दूंगा।


About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com