Breaking News
Home / ताजा खबर / अमेरिका में बहन ने भाई के साथ किया ऐसा मजाक युवक को लोगों के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

अमेरिका में बहन ने भाई के साथ किया ऐसा मजाक युवक को लोगों के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

अमेरिका के टेनेसी की डारा रॉबर्ट्स ने अपने भाई सेथ के साथ एक अजीबोगरीब प्रैंक किया और टिकटॉक पर उसका वीडियो शेयर किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया वायरल हो चुका है बता दे की भाई-बहन के बीच जितना प्यार होता है, उससे कहीं अधिक दोनों एक दूसरे से झगड़ते हैं. कई बार तो वो एक दूसरे के साथ हल्के-फुल्के मजाक भी करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में अमेरिका की एक बहन ने अपने भाई के साथ ऐसा मजाक किया जिसके चलते उसे कई लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा बात दे की बहन ने अपने भाई पर एक प्रैंक किया और उसका वीडियो रिकॉर्ड किया इस प्रैंक में भाई पर कई लोगों के सामने न्यूड हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक टेनेसी की डारा रॉबर्ट्स ने अपने भाई के साथ एक अजीबोगरीब प्रैंक किया और टिकटॉक पर उसका वीडियो शेयर कर दिया और यह वीडियो अब वायरल हो चुका है. डारा और उसकी फैमिली बीच पर मस्ती करने आए थे जब उसने सेथ के साथ एक मजाक किया. उसने सेथ को ऐसे शॉर्ट्स पहनने को दिए जो पानी में कुछ देर रहने के बाद घुल जाते हैं बता दे की डारा ने सेथ को खास तरह के शॉर्ट्स दिए जो पानी में जाते ही घुल जाते हैं उसके बाद सेथ ने उस शॉर्ट्स को पहना और दूसरे भाई के साथ समुद्र में बॉल में खेलने लगा जब उसे एहसास हुआ कि उसके शॉर्ट्स पूरी तरह से फट गए हैं. इस बीच डारा उसका वीडियो बना रही थी वही वीडियो में सेथ डरते हुए कह रहा है कि मेरे शॉर्ट्स पूरी तरह फट गए हैं और मैं न्यूड हो चुका है वह अपनी बहन पर चिल्लाते हुए कहता है कि वो वीडियो बनाना बंद करो और उसे दूसरे शॉर्ट्स दो इसके बाद बहन ने हंसते हुए इस राज को खोला और इसे एक प्रैंक बताया

सेथ शर्म से लाल हो गया और उसने पानी से बाहर निकलने से इनकार कर दिया. उसने बहन से कहा कि जल्द ही उसे होटल के कमरे से दूसरा कपड़ा ला कर दे तभी वो पानी से निकलेगा वही पीछे उसका भाई यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि सेथ तौलिया बांधकर भी निकल सकता है मगर वो भाई की बात नहीं सुनती है इसके बाद वीडियो यहीं पर समाप्त होता है इसलिए यह पता नहीं चल पाया कि फिर युवक कैसे पानी से बाहर निकला बता दे की इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है वही कुछ लोगों का कहना है कि यह कहीं से भी मजाक नहीं है, इसे प्रताड़ना कहना चाहिए.

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com