Breaking News
Home / खेल / टी-20 सीरिज़ में भी भारतीय टीम ने अंग्रेजों को धूल चटाई, ये बोले कप्तान कोहली

टी-20 सीरिज़ में भी भारतीय टीम ने अंग्रेजों को धूल चटाई, ये बोले कप्तान कोहली


इंडियन क्रिकेट टीम ने अपनी लय को बरकरार रखा है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच 36 रन से जीतकर पांच मैचों की टी-20 पर 3-2 से कब्जा कर लिया। ये जीत कई मायनों में खास है, क्योंकि टीम ने सीरीज में दो बार पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सीरीज अपने नाम की है। टीम ने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा की जोरदार पारियों के दम पर 224 रनों का मजबूत लक्ष्य अंग्रेजों की टीम को दिया था।इसके जवाब में इंग्लैंड एक समय अच्छी स्थिति में थी, लेकिन बटलर के आउट होने के बाद टीम की बल्लेबाजी ढह गयी।

विराट कोहली ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि, ‘ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी न आने के बावजूद स्कोरबोर्ड पर 224 रन बनाना खास है। इससे हमारी बल्लेबाजी की गहराई का अंदाजा लगाया जा सकता है। पारी की शुरुआत के समय मैं और रोहित काफी पॉजिटिव सोच के साथ उतरे थे। इस मैच में हमने रोहित की क्लासिक पारी देखी। इसके बाद सूर्यकुमार यादव आए और हमारी टीम को काफी ऊपर ले गए। हार्दिक ने काफी अच्छी तरह से फिनिश किया। मैं अब आईपीएल में भी पारी की शुरुआत करने वाला हूं। मैंने कई पॉजिशन पर बैटिंग की है, लेकिन मुझे लगता है कि अब हमारे पास सॉलिड मिडिल ऑर्डर है।

मुकाबले में एक वक़्त ऐसा भी था जब इंग्लैंड आसानी के साथ लक्ष्य की तरफ बढ़ रहा था, लेकिन जोस बटलर का 52 रन पर विकेट गिरते ही उनकी पारी डगमगा गई। टीम उनके और डेविड मलान के 68 रनों के अर्धशतकों के बावजूद आठ विकेट पर विकेट पर 188 रन ही बना सकी।

https://youtu.be/4r1DL2FTUNY

वहीं भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने 45 रन देकर तीन और भुवनेश्वर कुमार ने 15 रन देकर दो विकेट चटकाए, जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 34 रन देकर और टी नटराजन ने 39 रन देकर एक एक विकेट हासिल किया। अब भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com