Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: मैच हारकर भी मुंबई इंडियंस के ईशान किशन ने जीता दिल, वायरल हो रही है तस्वीर

IPL 2020: मैच हारकर भी मुंबई इंडियंस के ईशान किशन ने जीता दिल, वायरल हो रही है तस्वीर

आईपीएल के सीजन 13 का10वां मैच सभी के लिए बहुत रोमांचक रहा। आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया ये मैच दर्शकों को कभी ना भूलने वाली यादें दे गया है। मैच की आखिरी गेंद तक भी कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि आखिर विजेता कौन होगा। लेकिन इस मैच के सुपर ओवर ने विराट की टीम रॉयल चैंलेजर्स बैंग्लोर को जीत दिलवा दी। वहीं हार के बावजूद इस मैच में 99 रन की पारी खेलने वाले ईशान किशन सबका दिल जीतने में कामयाब रहे। हालांकि हार के बाद बेहद निराश हो गए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

मैच में 202 रन के लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम मुंबई इंडियंस अपनी पारी के 14वें ओवर तक मुकाबले से बिल्कुल बाहर दिखाई दे रही थी। मुंबई इंडियंस को आखिरी 6 ओवर में जीत के लिए 104 रन की जरूरत थी और तब सबको ऐसा लगने लगा था कि कोई करिश्मा ही मुंबई को जीत दिला सकता है।

लेकिन इस टीम के खिलाड़ी ईशान किशन और किरण पोलार्ड में तो जीत का जुनून साफ दिखाई दे रहा था। इन दोनों खिलाड़ियों ने मैच को मुंबई के फेवर में लाने के लिए पूरा जोर लगा दिया। आखिरी ओवर में मुंबई को जीत के लिए 19 रन की जरूरत थी। पहली दो गेंदों पर सिर्फ दो रन और लगा कि मुंबई इस मैच को नहीं जीत सकती।

https://youtu.be/BK1VnqxYwXs

लेकिन फिर भी ईशान किशन ने दो गेंदों में दो छक्के लगाकर मैच का पालड़ा मुंबई की ओर झुका दिया। और 5वीं गेंद पर ईशान किशन 99 रन बनाकर आउट हो गए। तब आखिरी गेंद पर मुंबई को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे। पोलार्ड सिर्फ चौका लगा पाए और मैच सुपर ओवर में चला गया। सुपर ओवर में आरसबी ने आसानी से मुंबई इंडियंस को हरा दिया।

वहीं आखिरी ओवर में आउट होने पर ईशान किशन बहुत ज्यादा भावुक हो गए। किशन टीम को जीत नहीं दिला पाने के लिए सबसे अलग होकर बैठ गए। ईशांत किशन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि ईशान किशन ने 58 गेंदों पर खेली गई 99 रन की पारी में 9 छक्के लगाकर सबका दिल जरूर जीत लिया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com