Breaking News
Home / ताजा खबर / सेना के पराक्रम पर राजनीति : कपिल सिब्ब्ल ने मांगा मोदी से जवाब

सेना के पराक्रम पर राजनीति : कपिल सिब्ब्ल ने मांगा मोदी से जवाब

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: पुलवामा अटैक के बाद भारत ने पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर में जैश—ए— मुहम्मद के आतंकियों के कैंप पर एरियल स्ट्राइक किया। लेंकिन 2016 में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की तरह हीं अप भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए एरियल स्ट्राइक भी राजनीति की भेंट चढ़ता ज रहा है। ममता बनर्जी के बाद अब कांग्रेस के भी कई नेताओं ने मोदी सरकार से इस स्ट्राइक को लेकर सबूत पेश करने की मांग कर दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी से वायु सेना के इस पराक्रम के सबूत पेश करने की मांग की है।

कपिल सिब्ब्ल ने मोदी से पूछा सवाल, अंतराष्ट्रीय मीडिया क्या पाकिस्तान के पक्ष में है?

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने नेरेंद्र मोदी सरकार से इस बारे में सबूत मांगे हैं। उन्होंने आज मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में साक्ष्य सामने रखने चाहिए। उन्होंने कहा कि अंतराष्ट्रीय मीडिया इस बारे में कह रही हैं कि भारतीय वायु सेना के स्ट्राइक में मुश्किल से ही कोई मरा है। उन्होंने कहा कि मै प्रधानमंत्री से यह जवाब चाहता हूं कि क्या अंतराष्ट्रीय मीडिया पाकिस्तान क पक्ष ले रही है। सिब्बल ने कहा कि जब अंतराष्ट्रीय मीडिया हमारे पक्ष में बात करती हैं तो मोदी फूले नहीं समाते और जब पाकिस्तान के पक्ष में बात होती है तो वे कहते हैं कि अंतराष्ट्रीय मीडिया पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही है।

वहीं टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्राएन ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करते हुए कह है कि क्या वे बिना प्लानिंग के सेना को मौत के मुंह में कुदने के लिए बोल रहे है। उन्होंने एयर स्ट्राइक को मेदी सरकार के लिए चुनाव जीतने का एक मुद्दा बता दिया। उन्होंने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे बड़े बेशर्म है जो शहीदों के नामों को अपने चुनाव जीतने के लिए यूज कर रहे है।

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई नेताओं ने स​र्जिकल स्ट्राइक ओर एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किए हैं और सरकार से साक्ष्य सामने रखने की मांग की है। वहीं कल पटना में सेना के इस पराक्रम पर सवाल पूछले वालों को प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर लताड़ लगाई थी। मोदी ने कहा था कि सेना के पराक्रम पर सवाल खड़े करनेवाले सेना का मनोबल तोड़ रहे है। पीएम ने कहा था कि ये लोग यहां सबूत मांगते हैं और पाकिस्तान में तालियां बजती है। वहीं उन्होंने महागठबंधन को महामिलावअ बताते हुए कहा था कि ​पाकिस्तान को खुश करने वालों से ​हम हिसाब लेंगे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com