Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई काली स्याही

रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई काली स्याही

यूपी में विधानसभा चुनाव में एंट्री की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी के एक विधायक आज खासी चर्चा में हैं। आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मालवीयनगर से विधायक सोमनाथ भारती पर काली स्याही फेंकने की घटना सामने आई है। दरअसल उत्तर प्रदेश में चुनावों की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी के अभियान को लेकर सोमनाथ भारती यूपी के रायबरेली पहुंचे थे। रायबरेली के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस से सोमनाथ भारती जिले के अस्पतालों के दौरे पर निकलने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने सोमनाथ भारती पर काली स्याही फेंक दी।

भारती के ऊपर स्याही फेंकने का आरोप हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर लगा है। वहीं इस दौरान आप विधायक सोमनाथ भारती की पुलिस के अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई। इस घटना के बाद पुलिस ने एहतियातन भारती को पुलिस एस्कॉर्ट में अमेठी की तरफ रवाना कर दिया था।

दरअसल स्याही फेंकने की घटना के पीछे भारती का यूपी के अस्पतालों को लेकर दिया गया बयान बताया जा रहा है। अमेठी में शनिवार को सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि कि हम उत्तर प्रदेश में आए हैं। हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं। यहां के अस्पताल को देख रहे हैं। ऐसी बदतर हालत में है कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।

दरअसल आम आदमी पार्टी ने यूपी में 2022 के विधानसभा चुनावों में उतरने का ऐलान किया है। इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया भी दौरा कर चुके हैं और सरकार के मंत्रियों को विकास के मुद्दे पर बहस की चुनौती दे चुके हैं। साफ है कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में एंट्री के साथ ही सियासी बवाल और उठापटक शुरू हो चुकी है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com