Breaking News
Home / ताजा खबर / मायावती ने ट्विटर पर बनाया आधिकारिक अकाउंट, दूर रहती थीं सोशल मीडिया से

मायावती ने ट्विटर पर बनाया आधिकारिक अकाउंट, दूर रहती थीं सोशल मीडिया से

सेन्ट्रल डेस्क, ज्योति :  सोशल मीडिया के जरिए जहां सभी नेता अपना चुनावी माहौल तैयार करते है, वहीं दूसरी ओर एक पार्टी ऐसी भी है जिसने सोशल मीडिया से अब तक दूरी बना रखी थी। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) जैसे बड़े राजनीतिक दल ने आज तक सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। यहां तक कि पार्टी के किसी बड़े नेता का भी कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं था।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

लेकिन अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक नई शुरुआत की है और ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है।आपको बता दें कि मायावती का यह अकाउंट अक्टूबर 2018 में ही बनाया गया था, लेकिन जनवरी तक इससे कोई ट्वीट नहीं किया गया था।

पुरे 4 महिने के बाद 22 जनवरी को इस पर पहला ट्वीट किया गया। इस ट्वीट को मायावती ने किया और कहा कि नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।


गौरतलब है कि मायावती जैसी बड़ी नेता और बीएसपी जैसे बड़े राजनीतिक दल का सोशल मीडिया पर ना होना, उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी का विषय था। कई बार तो बीएसपी के नाम पर कई फर्जी अकाउंट भी बने, जिसका पार्टी ने हमेशा खंडन किया और साफ किया कि इनसे बीएसपी का कुछ लेना-देना नहीं है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

 

वैसे तो मायावती के नाम से ट्विटर पर कई फर्जी अकांउट चल रहे हैं, लेकिन इस बार बनाए गए अकांउट को ट्विटर ने वेरिफाई किया है। बसपा ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मायावती के ट्विटर अकाउंट के बारे में जानकारी दी है। अकाउंट वेरीफाई होने के बाद मायावती के फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके करीब 7,500 फॉलोअर्स थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com