Breaking News
Home / ताजा खबर / संघ प्रमुख मोहन भागवत कोरोना संक्रमित

संघ प्रमुख मोहन भागवत कोरोना संक्रमित

देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले चौबीस घंटों में 1.31 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस सामने आ चुके हैं। वहीं कई बड़ी हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। इन्हीं हालात के बीच खबर है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्हें नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल के सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक भागवत को कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है और उनकी स्थिति स्थिर है। खबर है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को निगरानी में रखा गया है।

आरएसएस के एक सूत्र ने संघ चीफ के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 30 हजार से ज्यादा कोविड-19 के नए मरीज मिले हैं। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा कहर बरपा रही है. वहां आज से वीकेंड लॉकडाउन भी शुरू हो चुका है।

गौरतलब है कि नागपुर, पुणे और मुंबई जैसे महानगर कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना पर राज्यों के सीएम से चर्चा की थी और इस महामारी से निपटने के लिए उपाय सुझाए थे। बता दें कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए पूरे देश में युद्धस्तर पर वैक्सीनेशन भी चल रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com