Breaking News
Home / ताजा खबर / दुर्गा पूजा के मौके पर बंगाल में बीजेपी के चुनाव अभियान का शंखनाद, जानिए क्या बोले पीएम मोदी?

दुर्गा पूजा के मौके पर बंगाल में बीजेपी के चुनाव अभियान का शंखनाद, जानिए क्या बोले पीएम मोदी?

अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो चुकी है। दुर्गापूजा के जरिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वोटर्स को साधने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं बीजेपी भी इस मौके को चूकने नहीं चाहती। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी अभियान के तहत बंगाल में चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया है। महाषष्ठी के मौके पर पीएम मोदी ने बंगाल के लोगों को डिजिटल संबोधन के जरिए दुर्गापूजा की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम की शुरुआत में शंखध्वनि के जरिए पीएम मोदी का दुर्गा पूजा में स्वागत किया गया। बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों ने शंख बजाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। वहीं पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने बंगाल के लोगों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी और कहा कि-बंगाल में भक्ति की शक्ति देखकर ऐसा लग रहा है कि मैं दिल्ली में नहीं बंगाल में आपके बीच मौजूद हूं। पीएम मोदी ने कहा कि दुर्गा पूजा का पर्व भारत की एकता का भी पर्व है। भारत की पूर्णता का पर्व है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं बंगाल की इस पवित्र भूमि को महाषष्ठी के अवसर पर आदर पूर्वक नमन करता हूं।

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि जन धन योजना हो, तीन तलाक के खिलाफ कानून हो, या फिर गर्भावस्था के दौरान मुफ्त चेकअप की सुविधा हम लगातार काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी पूरी तरह से सजग है। देश में दुराचार की सजा से जुड़े कानून को बेहद सख्त किया गया है। इस कानून के तहत मौत की सजा का भी प्रावधान किया गया है।

वहीं केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों को मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए लगातार काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बंगाल में सगभग 30 लाख गरीबों के लिए घर बनाए गए हैं। उज्जवला योजना के तहत 90 लाख गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन मिले हैं। प्रधानमंत्री जनधन योजना में चार करोड़ गरीबों के बैंक खाते खोले जा चुके हैं।  

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com