Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में तैयार हो रहा है तीसरा मोर्चा, ये तीन पार्टियां आ गई एकसाथ ?

बिहार में तैयार हो रहा है तीसरा मोर्चा, ये तीन पार्टियां आ गई एकसाथ ?

बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही तमाम पार्टियों में ना सिर्फ सरगर्मी तेज हुई बल्कि दलबदल और गठबंधन का खेल भी लगातार चल रहा है। इस बीच पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो बिहार में एक और मोर्चा या फिर कहें गठबंधन तैयार होने की कवायद चल रही है। खबरों के मुताबिक बिहार के तीन छोटे दल मिलकर नया मोर्चा तैयार करने की कवायद में जुटे हैं। दरअसल पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी, उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी और मुकेश सहनी की वीआईपी बिहार में एक साथ चुनाव लड़ सकते हैं। पहले कुशवाहा ने आरजेडी का दामन छोड़ा इसके बाद शनिवार को टिकट बंटवारे से नाराज सहनी ने भी तेजस्वी की अगुवाई वाले महागठबंधन का साथ छोड़ दिया है। ऐसे में अब पप्पू यादव महागठबंधन के इन दोनों बड़े नेताओं के साथ अपनी दाल गलाने की कोशिश कर रहे हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मुकेश सहनी ने शनिवार शाम से अभी तक पप्पू यादव से कई बार फोन पर बातचीत की है। खबर है कि दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर खास बातचीत हुई है। संभावना जताई जा रही है आज पप्पू यादव और मुकेश सहनी दोनों नेता मुलाकात भी कर सकते हैं और शाम तक उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और पप्पू यादव के गठबंधन का ऐलान हो सकता है।

दरअसल मुकेश सहनी ने आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लालू की पार्टी पर पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाते हुए महागठबंधन से अलग होने का एलान किया था। दरअसल सहनी बिहार चुनाव में अपनी पार्टी के 25 सीटें मांग रहे थे। लेकिन आरजेडी ने उनकी मांग को किनारे लगाते हुए उन्हें झटका दे दिया। महागठबंधन का साथ छोड़ने वाले मुकेश सहनी अब किस तरफ का रुख करते हैं ये देखने वाली बात होगी।

मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी  पर तीखा निशाना साधते हुए कहा था कि इस पार्टी ने सभी लोगों को ठगा है। चाहे वो जीतन राम मांझी हो उपेंद्र कुशवाहा हों या फिर मैं। मुकेश सहनी ने तीखा वार करते हुए कहा कि जिस शख्स ने अपने बड़े भाई को आगे नहीं बढ़ने दिया वो अति पिछड़ों को कैसे आगे बढ़ने का मौका दे सकता है।

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह हुई बीजेपी में शामिल, बांका से लड़ सकती है चुनाव

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com