Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड में एंट्री के वक्त इस बात पर उड़ी थी नोरा फतेही की खिल्ली, कहा – आज भी याद करके रूह कांप जाती है

बॉलीवुड में एंट्री के वक्त इस बात पर उड़ी थी नोरा फतेही की खिल्ली, कहा – आज भी याद करके रूह कांप जाती है

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को आज के समय में डांसिंग क्वीन के रूप में जाना जाता है। नोरा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय डांसर में से एक हैं और उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नोरा ने अपने संघर्ष के बारे में बात की है, इस बातचीत के दौरान वह इमोशनल भी हो गईं। हाल ही में नोरा ने दुबई के यूट्यूबर अनस बुखाह को एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में जब वह काम को लेकर भारत आ रही थीं तो उनके दिमाग इस इंडस्ट्री को लेकर एक खास इमेज थी, लेकिन सच्चाई जान कर उन्हें धक्का सा लगा।

अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए नोरा ने बताया कि उन्हें ऑडिशन में बुला कर उनका मजाक उड़ाया जाता था। अभिनेत्री की अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कांप जाती हैं। इसके अलावा, नोरा फतेही ने कहा, मुझे आठ-नौ लड़कियों के साथ रहना पड़ा। ये लड़कियां बहुत शातिर थीं। उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया। इतना दुख झेलने के बावजूद मैं वापसी नहीं करना चाहता था।

नोरा ने इंटरव्यू में आगे कहा, ”मुझे एक कास्टिंग निर्देशक की तरफ से ऑडिशन के लिए बुलाया गया। वह जानता था कि मैं भारत से नहीं हूं। मुझे हिंदी नहीं आती, इसके बावजूद मुझे हिंदी में एक पंक्ति दी गई जो मैं नहीं पढ़ पाई, इसके बाद वह जोर से हंसना शुरू कर दिया।

उसके साथ वहां मौजूद लोग भी जोर-जोर से हंसने लगे। मैंने सोचा कि ये लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं?’ आपको बता दें यह सब कहते हुए नोरा रोने लगी। नोरा फतेही के बारे में बात करें तो वह पहली बार कनाडा के जेंट्स शॉपिंग मॉल में काम करती थीं। जहां वह लॉटरी टिकट बेचा करती थीं।

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनका म्यूजिक वीडियो ‘छोड़ देंगे’ रिलीज हुआ था। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में वह बंजारा लुक में नजर आ रही हैं। नोरा के अन्य प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो कुछ दिनों पहले नोरा फतेही का गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था।

इस गाने में उनके साथ गुरू रंधावा नजर आए थे। इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था। इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं।

#bollywood. #norafatehi. #dancer. #lifestory

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com