Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के लिए जनता में दिखा जबरदस्त उत्साह, नित्यानंद राय ने जनता से की ये अपील

बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के लिए जनता में दिखा जबरदस्त उत्साह, नित्यानंद राय ने जनता से की ये अपील

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर आज यानी 3 नवंबर वोटिंग जारी है। इसी को देखते हुए राज्य के सभी शहरों में करीब ढाई लाख सुरक्षा बलों के सुरक्षा इंतजामों के बीच 17 जिलों के दो करोड़ 86 लाख 11 हजार 164 मतदाता, 41,362 मतदान केंद्रों पर 1,463 उम्मीदवारों में से अपना प्रतिनिधि चुन रहे हैं।

वहीं राज्य के छपरा जिले के गरखा बूथ पर वोटिंग के वक्त बवाल होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वोट डालने आए ग्रामीणों ने मतदान कर्मियों के साथ धक्कामुक्की  की है। इसलिए वहां मतदान को फिलहाल रोक दिया गया गया है। ग्रामीणो का आरोप है कि वोट किसी और को दिया जा रहा है।मौके पर प्रशासन के लोग मौजूद है।

दूसरी तरफ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने करनपुरा के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों से वोट देने के बाद जलपान करने की अपील भी की। इसके लिए नित्यानंद ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि,  पहले मतदान करें फिर जलपान करें। बिहार के विकास, निरंतर प्रगति को आगे बढाने, भय, भ्रष्टाचार, अपराध से मुक्त बिहार के लिए आपका एक-एक वोट कीमती है। जिन क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है, वहां के मतदाताओं से मेरी अपील है कि बड़ी से बड़ी संख्या में मतदान के लिए निकलें।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com