Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर तंज, कहा- हार मान चुकी हैं दीदी

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर तंज, कहा- हार मान चुकी हैं दीदी

पश्चिम बंगाल की सियासत में वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है। आज दूसरे चरण का मतदान काफी घटनाक्रमों को समेटे हुए दिखा। बड़ी संख्या में वोटर्स ने घरों से बाहर निकलकर वोटिंग की तो वहीं पीएम मोदी ने भी एक बार फिर बंगाल की धरती पर पहुंचकर विरोधियों को अपने निशाने पर लिया है। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि नंदीग्राम में जो हुआ हम सभी ने देखा। ये दिखाता है कि ममता बनर्जी हार मान चुकी हैं। अभी भी अंतिम चरण के मतदान के नामांकन की तिथि बाकी है। क्या ये सच है कि आप चुपचाप किसी एक सीट से नामांकन भरने वाली हैं।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी की समस्या क्या है, वो ये पूरा क्षेत्र जानता है, ये सुंदरबन का इलाका जानता है। घुसपैठियों को खुश करने के लिए दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं। यहां उन्नयन के नाम पर उन्होंने 10 साल में क्या किया, इसका कोई ठोस जवाब दीदी के पास नहीं है।

टीएमसी चीफ ममता बनर्जी पर पीएम मोदी ने कई तीखे निशाने साधे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी जिस तरह यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ दुश्मनी की भाषा बोल रही हैं, वो उनकी राजनीतिक समझ पर सवाल पैदा कर रहा है। दीदी आप ये भूल रही हैं कि आपने सीएम के नाते संविधान की शपथ ली हुई है। भारत का संविधान आपको इसकी इजाजत नहीं देता कि आप दूसरे राज्यों का इस तरह अपमान करें।

वहीं ममता बनर्जी के विपक्ष को चिट्ठी लिखने को लेकर भी पीएम मोदी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग होने के बाद दीदी की बौखलाहट और बढ़ गई है। कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com