Breaking News
Home / ताजा खबर / कोरोना पर केंद्र सतर्क, पीएम मोदी आज राज्यपालों से करेंगे बैठक

कोरोना पर केंद्र सतर्क, पीएम मोदी आज राज्यपालों से करेंगे बैठक

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर लगतार कहर ढा रही है। कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के राज्यपालों के साथ अहम बैठक करने जा रहे हैं। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु भी इस बैठक में शामिल होंगे। सभी राज्यों के गवर्नर के साथ प्रधानमंत्री की इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है क्योंकि अब महाराष्ट्र के बाद कई अन्य राज्यों में भी कोरोना बेलगाम होता जा रहा है। तकरीबन सभी बड़े राज्यों में इस बार कोरोना मामले पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बड़े स्तर पर सामने आ रहे हैं।

इससे पहले 8 अप्रैल को पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर समीक्षा बैठक की थी। तब पीएम ने सभी राज्यों के गवर्नर को भी कोरोना के खिलाफ मुहिम में शामिल करने की बात कही थी। पीएम ने कहा था कि मुख्यमंत्रियों पर कोरोना के बढ़ते मामलों का दबाव है, इसलिए राज्यपालों को भी कोरोना के खिलाफ उठाए जा रहे कदमों में शामिल होना चाहिए।

दरअसल देश के कई राज्यों में कोरोना मामलों में रिकॉर्ड उछाल देखा जा रहा है। पांच से ज्यादा राज्य ऐसे हैं जहां मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड संख्या में कोरोना के नए केस सामने आए हैं। उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश का नाम शामिल है। उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड 18 हजार मामले सामने आए हैं। लखनऊ में सबसे ज्यादा 5382 मामले सामने आए।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com