Breaking News
Home / ताजा खबर / मी टू को लेकर पूजा भट्ट ने किया बड़ा खुलासा

मी टू को लेकर पूजा भट्ट ने किया बड़ा खुलासा

नबीला शगुफी की रिपोर्ट

मी टू कैंपेन के अंतर्गत तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद तो बॉलीवुड में मी टू के तहत खुलासों की बाढ़ सी आ गई। कई सारे दिग्गज स्टार्स इस मी टू कैंपेन के चपेट में आए। राजकुमारी हिरानी, आलोक नाथ जैसे स्टार्स पर आरोप लगाए गए। बॉलीवुड जगत की बेबाक एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने मी टू एक बयान दिया है पीटीआई से बातचीत के दौरान पूजा ने कहा कि सोशल मीडिया समस्या का समाधान नहीं है सोशल मीडिया पर बात रखने से समस्या का हल नहीं होगा। पीड़ित महिला को आरोपी के खिलाफ कानूनी कदम उठाना चाहिए। पूजा भट्ट ने कहा कि महिलाएं पहले तो उनका नाम बताएं और उनके खिलाफ कोर्ट में केस फाइल करें सिर्फ सोशल मीडिया पर बात रखने से कुछ

नहीं होगा

pooja bhat

 

कास्टिंग काउच को लेकर पूजा ने कहा कि कास्टिंग काउच हर जगह है जहां पॉवर है। उनका कहना है कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि वे उन्हीं लोगों के साथ काम करती थीं जिन्हें वे जानती थीं।  पूजा का कहना है कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ महिलाएं ही यौन शोषण का शिकार होती हैं बल्कि पुरूष भी यौन शोषण का शिकार होते हैं। बॉलीवुड के बारे में पूजा भट्ट का कहना है कि बॉलीवुड में पुरुष कभी बूढ़े नहीं होते बल्कि उन्हें हीरो को रोल मिल जाता है लेकिन एक उम्र के बाद महिलाओं के हीरोईन का रोल नहीं मिलता। बॉलीवुड में भी महिला पुरुष को लेकर भेदभाव किए जाते हैं।

pooja bhat

बता दें कि पूजा भट्ट सड़क-2 के साथ एक वेब सीरिज में भी काम कर रही हैं। एक एक्ट्रेस के तौर पर पूजा भट्ट की अब तक की आखिरी फिल्म एवरीबडी सेज आई एम फाइन थी। बॉलीवुड में उन्होंने ज्यादा काम नहीं किया है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com