Breaking News
Home / ताजा खबर / एनडीए की जीत के बाद पटना में लगे नीतीश की जय-जयकार के पोस्टर

एनडीए की जीत के बाद पटना में लगे नीतीश की जय-जयकार के पोस्टर

बिहार के विधानसभा चुनावों के फाइनल नतीजें अब सबके सामने है। एग्जिट पोल का रूख पलटते हुए सत्ताधारी एनडीए गठबंधन ने बहुमत का आंकड़ा हासिल कर लिया है। नीतीश कुमार के नेतृत्व एनडीए ने  243 में से 125 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। जिसके बाद पूरा राज्य जीत के जश्न में डूब गया है। फिर चाहे वो जेडीयू कार्यकर्ता हों या बीजेपी कार्यकर्ता। वहीं पटना में एनडीए की जीत के बाद नीतीश कुमार की जय-जयकार के पोस्टर लग गए है।

बताया जा रहा है कि नीतीश की जय-जयकार वाले ये पोस्टर जेडीयू नेता संजय सिंह ने लगवाए है। इन पोस्टर में लिखा गया है कि ‘हो गइल जय-जयकार बिहार में फिर नीतीश सरकार’। साथ ही जेडीयू ने इन  इन पोस्टरों के जरिए विपक्ष पर भी निशाना साधा है। विपक्ष को इनके जरिए डबल इंजन सरकार का महत्व भी अच्छी तरह से समझाने की कोशिश की गई है।

वहीं इससे पहले चुनाव में नीतीश सरकार की आलोचना करता हुआ एक भोजपुरी गाना भी खूब वायरल हुआ था, जिसके बोल थे- ‘बिहार में का बा?’  जिसके बाद रुझानों से खुश जेडीयू ने इसके जवाब में पोस्टर भी लगा दिए हैं। पोस्टर में लिखा गया है- बिहार में का बा? फिर से नीतीशे कुमार बा, बुझल बबुआ। इतना ही नहीं एक पोस्टर पर तो ये भी में लिखा हुआ है कि डबल इंजन की सरकार ने फिर से रचा इतिहास। साथ ही पोस्टर पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार को ग्रेट कॉम्बिनेशन बताया गया है। पीएम मोदी को देश की धड़कन तो नीतीश कुमार को बिहार की धड़कन बताया गया है। जेडीयू दफ्तर के बाहर लगे एक पोस्टर में बिहार की जनता को बधाइयां दी गई हैं। उस पर लिखा गया है कि जनता ने फिर से चुनाव 24 कैरेट गोल्ड।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com