Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के रिश्ते में आई दरार

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के रिश्ते में आई दरार

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. वे सोनाली बोस की मूवी द स्काई इज पिंक में लीड रोल निभा रही हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वैसे प्रियंका चोपड़ा पहले द स्काई इज पिंक से नहीं बल्कि सलमान खान की भारत से कमबैक करने वाली थीं. लेकिन निक जोनस संग शादी के चलते प्रियंका ने सलमान की मूवी से बैकआउट कर लिया था.

 

Image result for priyanka chopra and salman khan photo

 

प्रियंका के आखिरी वक्त पर प्रोजेक्ट छोड़ने से सलमान और पूरी टीम को झटका लगा था. कई इंटरव्यू में सलमान खान की प्रियंका चोपड़ा के प्रति नाराजगी देखने को मिली थी. खबरों की माने तो दोनों एक्टर्स के बीच रिश्ते अब पहले की तरह नहीं रहे हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने सलमान खान से रिश्ते बिगड़ने की खबरों को गलत बताया है.

 


 

जब प्रियंका चोपड़ा से उनके और सलमान के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा- अगर मुझे रिएक्ट करना होता तो मैं तब ही बोलती. सलमान एक महान इंसान हैं. मैंने उन्हें हमेशा सराहा है. सलमान की बहन अर्पिता मेरी क्लोज फ्रेंड हैं. मेरा सलमान खान के साथ कोई भी विवाद नहीं है. वे निक और मेरे रिसेप्शन पर आए थे. हम उनके घर भी गए थे. बता दें, कि प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे बात को पूरी तरह से गलत बताते हुए कहा है कि सलमान और मेरी बातचीत अभी हो रही है और ऐसी कोई बात नहीं है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/4Q7DUZBm3B0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com