Breaking News
Home / पंजाब / हरियाणा / पंजाब में बुजुर्ग की छड़ी गाड़ी से टकराने पर चालक ने की पिटाई

पंजाब में बुजुर्ग की छड़ी गाड़ी से टकराने पर चालक ने की पिटाई

NewsDesk (Geeta Aarya): पंजाब के पंचकूला में घर के बाहर सैर कर रहे एक बुजुर्ग की छड़ी इनोवा गाड़ी से टकरा गई जिसके बाद आक्रोशित कार चालक ने डंडे से उनकी बुरी तरह पिटाई कर डाली। लोग समझाते रहे मगर गाड़ी चालक ने एक नहीं सुनी। वही बुजुर्ग उसके सामने हाथ जोड़कर गिडगिड़ाता रहा। मगर  चालक का गुस्सा शांत नहीं हुआ। 

सूचना मिलने पर आला अधिकारियों के आदेश पर सेक्टर-11 निवासी आरोपी मनोज कुमार को केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया वही 70 वर्षीय राम स्वरूप ने पुलिस को शिकायत दी कि एक आंख का ऑपरेशन होने के कारण उन्हें बहुत कम दिखाई देता है। 

बता दे की बुजुर्ग सोमवार को घर के बाहर छड़ी के सहारे सैर कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी आई और निकलने की जगह कम होने के कारण उनकी छड़ी गाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गई। इससे गाड़ी पर निशान पड़ गए। जिसके बाद आक्रोशित चालक मनोज गाड़ी से उतरा और छड़ी छीनकर पीटने लगा। 

पंजाब से अन्य खबरें

यह भी पढ़ें: मरते दम तक राहुल और सोनिया गांधी का रहूंगा वफादार – सिद्धु

यह भी पढ़ें: पराली प्रदूषण से 1 घंटा कम हुआ पंजाब में धूप का समय

यह भी पढ़ें: पंजाब में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल

यह भी पढ़ें: पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा

यह भी पढ़ें: अकाली दल का चन्नी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: पंजाब में शिक्षकों के धरना स्थल पर पहुंचे केजरीवाल

यहाँ तक की बुजुर्ग ने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए गुहार लगाई कि उन्हें कम दिखाई देता है। लेकिन मनोज नहीं माना और गालियां देते हुए उन्हें पीटता रहा। यह देख वहां लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने भी मनोज को बुजुर्ग की उम्र और बीमारी का हवाला देकर समझाया, लेकिन उसका क्रोध कम नहीं हुआ। बुजुर्ग मनोज के पैरों पर गिर पड़ा फिर भी वह पिटाई करता रहा। काफी देर बाद मनोज वहां से रवाना हुआ। जब यह सूचना घटना के चार दिन बाद डीजीपी के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत संज्ञान लिया। और डीजीपी ने बुजुर्ग की निर्ममता से पिटाई करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए। पुलिस भी सक्रिय हुई और शाम तक सेक्टर-5 थाना पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 323, 294 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया। वह बीमा कंपनी में सर्वेयर है। 

इस तरह की घटना दोबारा होने पर ,मिलेगी कड़ी सजा

पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने बताया कि इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो इसलिए आरोपी मनोज कुमार को कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी। इसके साथ ही बीमा कंपनियों को पत्र लिखकर उसकी इस हरकत के लिए कार्रवाई कराने के लिए कहा जाएगा।

About News10indiapost

Check Also

Gadar 2 का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर मचा धमाल

बीते बुधवार कारगिल विजय दिवस के अवसर पर Gadar 2 का ट्रेलर लॉन्च किया गया। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com