Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ के जवाब में राहुल गांधी का ‘क्रोनी-जीवी’, तेज हो रही शब्दों की सियासत

पीएम मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ के जवाब में राहुल गांधी का ‘क्रोनी-जीवी’, तेज हो रही शब्दों की सियासत

पीएम मोदी ने हाल ही में अपने संबोधन में एक नए शब्द का इस्तेमाल किया था। पीएम मोदी ने देश में लगातार आंदोलनों में शिरकत लेने वाले कुछ नेताओं को आंदोलनजीवी कहकर निशाना साधा था। वहीं आंदोलनजीवी पर छिड़ी बहस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए ‘क्रोनी-जीवी’ शब्द लिखकर तंज कसा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि देश में नए तरह के लोग देखने को मिल रही है। आजकल देश में एक नई जमात पैदा हुई है, जो आंदोलनजीवी है। देश में कोई भी मुद्दा हो ये आंदोलनजीवी वहां पहुंच जाते हैं। इन आंदोलनजीवियों से बचना होगा।

वहीं राहुल गांधी ने इसे लेकर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा कि क्रोनी-जीवी है जो, देश बेच रहा है वो। राहुल गांधी ने इसके साथ अपने ट्वीट में पीएसयू बिक्री से जुड़े हैशटेग का प्रयोग भी किया।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष आम बजट को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी का आरोप है कि मोदी सरकार ने सिर्फ अपने अमीर दोस्तों के लिए बजट पेश किया है, इससे लोगों का कोई फायदा नहीं हुआ है। राहुल गांधी ने केंद्रीय बजट को क्रोनी-बजट कहा था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com