Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / राहुल गाँधी ने रैली के दौरान कहा, नरेंद्र मोदी के तरफ से हम आपसे माफ़ी मांगते है !

राहुल गाँधी ने रैली के दौरान कहा, नरेंद्र मोदी के तरफ से हम आपसे माफ़ी मांगते है !

सेन्ट्रल डेस्क रूपक J – आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जनसभा संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं पर जमकर कटाक्ष छोड़ा। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को राफेल डील,जीएसटी और किसान सम्मान निधि योजना के ऊपर बार किया।

राहुल गांधी ने जीएसटी के लेकर कहा कि  ”मोदी ने भयंकर गलती की है और मैं आपसे उनके तरफ से माफ़ी मांगता हूं साथ-साथ ये भी कहा की जिस किसी को जीएसटी से जो-जो नुकसान हुआ और जो कष्ट हुआ उसके लिए मैं आपलोगों को नरेंद्र मोदी की तरफ से माफी मांगता हूं। उन्होंने भयंकर गलती की है और हम इस गलती को सही करेंगे”।
जनसभा की शुरुआत में राहुल गांधी ने उत्तराखंड की पवित्र भूमि के बारे में कहा की मुझे यहाँ आकर बहुत खुशी हो रही है। सेना के ऊपर कहा की सेना में उत्तराखंड की जो भागीदारी है मैं पूरा हिंदुस्तान इसके दिल से स्वागत करता हूं।

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए उसको लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के ऊपर बवाल काटा कहा पूरा देश गम के सागर में डूबा हुआ था और प्रधानमंत्री जी कार्बेट पार्क में वीडियो सूट में लगे थे और मुस्कुराते देश भक्ति की बातें करते थे।

पीएम किसान सम्मान निधि योजना के आधार पर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

 

राहुल गांधी ने नीरव मोदी और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि सब चोरों के नाम मोदी क्यों होता हैं उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान के बैंकों का पैसा मोदियों को ही दे दिया।


राफेल के सौदे को लेकर भी राहुल गांधी ने अनिल अंबानी के ऊपर कहा कि ”जो कागज का हवाई जहाज नहीं बना सकता उसे पीएम मोदी ने दुनिया का सबसे बड़ा रक्षा सौदा दे दिया 526 करोड़ का राफेल 1600 करोड़ में नरेंद्र मोदी ने ले लिया”।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com