Breaking News
Home / ताजा खबर / दुष्कर्म के बढ़ते मामले

दुष्कर्म के बढ़ते मामले

केवल बिहार या दिल्ली में ही नहीं बल्कि भारत के लगभग हर राज्य में ही बलात्कार जैसा घिनौना अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जिस दिन इस तरह की कोई खबर सुनने को नाम मिलती हो। जब कभी भी ऐसी कोई खबरें कानों में पड़ती है तो रूह कांप उठती है। कई बार ऐसा हुआ है कि न्याय का इंतजार करते-करते पीड़िताएं आत्महत्या कर लेती हैं या मर जाती हैं, लेकिन न्याय नहीं मिलता।

ऐसी ही एक घटना महोबा के कबरई थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां तीन युवकों ने कंपनी में काम करने वाली एक युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उस वीडियो के बिना पर उससे धमका कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बता दें कि आरोपियों के चंगुल से किसी तरह जान बचाकर भागी पीड़िता ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कबरई थाना क्षेत्र के गांव की एक युवती किसी प्राइवेट कंपनी में काम करती है और एक किराए का कमरा लेकर अकेली ही वहां रहती है। उसने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि जिस युवक ने उसका वीडियो बनाया था वह भी उसके साथ ही काम करता था और पहले उसका दोस्त था। पीड़िता का कहना था कि जब उसे इस वीडियो के बारे में पता चला तो उसने उससे डिलीट करने की विनती की लेकिन वह नहीं माना। आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर पीड़िता को अपने पास बुलाया। युवती को लगा कि अगर वह वहां जाएगी तो शायद वो वीडियो डिलीट कर दें, लेकिन जब पीड़िता वहां पहुंची तो उसके दोस्त के साथ दो और लोग भी थे। तीनों ने मिलकर उसे जबरदस्ती बंधक बना लिया और उसके कुछ अश्लील वीडियो बना दिए और बाद में उस वीडियो की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसे इरादे को अंजाम दिया।

पीड़िता का कहना है कि इस घटना के बाद वे लोग उसे बाइक से कहीं लेकर जा रहे थे लेकिन वह बाइक से कूदकर भाग निकली और जाकर फिर उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com