Breaking News
Home / ताजा खबर / आरजेडी ने दिया सीएम नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर, कहा- अगर वो तेजस्वी को सीएम बना दें,तो 2024 में करेंगे पीएम पद के लिए उनका समर्थन

आरजेडी ने दिया सीएम नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर, कहा- अगर वो तेजस्वी को सीएम बना दें,तो 2024 में करेंगे पीएम पद के लिए उनका समर्थन

बिहार में हाल ही में नई सरकार का गठन हुआ था.लेकिन बावजूद इसके अभी तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है. अब इसी बीच एक चोंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया है. उदय ने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव को सहयोग करते हुए उनको बिहार का सीएम बना दें, हम 2024 में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने के लिए समर्थन देंगे.

हाल ही में अरुणाचल में के 6 विधायकों का अचानक जेडीयू छोड़ बीजेपी में शामिल हो जाने से अब ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि कहीं बीजेपी नीतीश को पीछे का दरवाजा ना दिखा दे. इसी के चलते अपनी सरकार बनाने के लिए अब आरजेडी पूरा जोर लगा रही है. तभी उदय नारायण चौधरी ने मुख्यंमत्री नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर दिया और कहा कि अगर नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बना दें, तो उनको 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के लिए विपक्षी पार्टियां समर्थन कर सकती हैं.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर ये आरोप भी लगाया कि बीजेपी वो पार्टी है जो छोटे दलों को पसंद नहीं करती और चाहती है की वो खत्म हो जाए. उन्होंने बताया कि हम नीतीश कुमार से एनडीए छोड़ने, महागठबंधन में शामिल होने और तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की अपील करते हैं. उन्हें राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करना चाहिए और विपक्ष का नेतृत्व करना चाहिए।
 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com